Photos shared by Amazon Prime
Home Entertainment अमेज़ॅन प्राइम ने ‘लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ सीरीज के नए वीडियो में उठाया पूर्ण शीर्षक से पर्दा, इस दिन स्क्रीन पर देगी दस्तक

अमेज़ॅन प्राइम ने ‘लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ सीरीज के नए वीडियो में उठाया पूर्ण शीर्षक से पर्दा, इस दिन स्क्रीन पर देगी दस्तक

यह सीरीज द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स फिल्मों और द हॉबिट ट्रिलॉजी की घटनाओं से हजारों साल पहले सेट की गई है

अमेज़ॅन प्राइम जल्द ही दर्शकों को एंटरटेनमेंट की एक बड़ी डोज देने वाला वाला है। अमेज़ॅन ने ‘लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ सीरीज से जुड़ा नया वीडियो रिलीज किया है जिसमे सीरीज के पूर्ण शीर्षक से पर्दा उठा दिया गया है। इसका आधिकारिक टाइटल ‘द रिंग्स ऑफ़ पावर’ है। यह इस साल 2 सितंबर को दुनिया भर में स्क्रीन पर आ रहा है।

जद पायने और पैट्रिक मैके ने एक बयान में कहा, ‘यह एक ऐसा शीर्षक है जिसकी हम कल्पना करते हैं कि जे.आर.आर. टॉल्किन के अन्य क्लासिक्स के जैसा है। द रिंग्स ऑफ़ पावर मध्य-पृथ्वी के दूसरे युग की सभी प्रमुख कहानियों को एकजुट करती है: रिंगों का निर्माण, डार्क लॉर्ड सौरोन का उदय, न्यूमेनोर की महाकाव्य कहानी और एल्वेस एंड मेन का अंतिम गठबंधन।

Photos shared by Amazon Prime
Photos shared by Amazon Prime[Instagram]

यह सीरीज द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स फिल्मों और द हॉबिट ट्रिलॉजी की घटनाओं से हजारों साल पहले सेट की गई है – इसका मतलब है कि कोई बैगिन्स नहीं है, सैमवाइज गमगी और गैंडालफ भी नहीं है। सीरीज में रॉबर्ट अरामायो, लेनी हेनरी और पीटर मुलन जैसे विशाल कलाकार इसमें शामिल हैं। पहले सीजन में आठ एपिसोड होंगे, जिसमें शुरुआती दो किश्तें जेए बायोना द्वारा निर्देशित होंगी। बाकी का निर्देशन वेन चे यिप और चार्लोट ब्रैंडस्ट्रॉम ने किया है।

यह सीरीज 2 सितंबर, 2022 को स्ट्रीमर पर शुरू होगी, उसके बाद नए एपिसोड साप्ताहिक रूप से रिलीज किए जायेंगे। सीरीज का निर्माण अमेज़ॅन स्टूडियो द्वारा टॉल्किन एस्टेट एंड ट्रस्ट, हार्पर कॉलिन्स और वार्नर ब्रदर्स एंटरटेनमेंट के एक डिवीजन न्यू लाइन सिनेमा के सहयोग से किया जाएगा। यह सीरीज अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में उपलब्ध होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

ट्रंप पर हमले के बाद अमेरिका के इस बिजनेसमैन का बड़ा खुलासा, दो बार हो चुका है जानलेवा हमला

ट्रंप सुरक्षित हैं और इस घटना की हत्या के प्रयास के रूप में जांच की जा रही है। शूटर को सीक…