करण जौहर
Home Entertainment करण जौहर की मिमिक्री करने वाले कॉमेडियन केतन सिंह ने आलोचना के बाद मांगी माफ़ी

करण जौहर की मिमिक्री करने वाले कॉमेडियन केतन सिंह ने आलोचना के बाद मांगी माफ़ी

फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने रविवार शाम को सोशल मीडिया पर एक टेलीविजन शो के बारे में अपनी गहरी निराशा व्यक्त की, जिसमें एक कलाकार को इस तरह से उनकी नकल करते हुए दिखाया गया था जो उन्हें अच्छा नहीं लगा। हालांकि करण ने स्पष्ट रूप से शो या चैनल का नाम लेने से परहेज किया, लेकिन ऑनलाइन जासूसों ने तुरंत ही मामले को जोड़ दिया और अनुमान लगाया कि यह सोनी टीवी के मैडनेस मचाएंगे के आगामी एपिसोड का प्रोमो हो सकता है।

करण की निराशा की अभिव्यक्ति के बाद, कॉमेडियन केतन सिंह, जिसने उनकी मिमक्री की थी, टाइम्स नाउ के साथ एक इंटरव्यू में स्थिति को संबोधित करने के लिए आगे आए। केतन ने इस बात पर जोर दिया कि उनका इरादा कभी भी करण जौहर को ठेस पहुंचाने का नहीं था। इसके बजाय, उन्होंने सबूत के तौर पर करण की नवीनतम फिल्म, “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” को कई बार देखे जाने का हवाला देते हुए, करण के काम के प्रति अपनी प्रशंसा प्रकट की।

यह भी पढ़ें: फरहान अख्तर ने प्रतीक गांधी और दिव्येंदु स्टारर ‘अग्नि’ के पहले पोस्टर से उठाया पर्दा

केतन ने माफी मांगते हुए कहा कि अगर उनके चित्रण ने सीमाओं को लांघ दिया है और करण को ठेस पहुंची है, तो उन्हें गहरा खेद है। उन्होंने स्पष्ट किया कि उनका प्राथमिक उद्देश्य केवल दर्शकों का मनोरंजन करना था। उन्होंने दर्शकों और स्वयं करण दोनों की प्रतिक्रियाओं का बेसब्री से इंतजार किया, उन्होंने आशा व्यक्त की कि एपिसोड को सकारात्मक रूप से प्राप्त किया जाएगा। केतन ने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि हालांकि उन्होंने पिछले मौकों पर करण की नकल की थी, लेकिन मैडनेस मचाएंगे पर ऐसा करने का यह उनका पहला मौका था।

करण जौहर के इंस्टाग्राम पोस्ट में प्रोमो को देखकर उनकी निराशा और उदासी को दर्शाया गया है, जहां एक कॉमिक ने उन्हें असाधारण रूप से खराब स्वाद के साथ पेश किया। उन्होंने न केवल अपमानजनक चित्रण बल्कि उद्योग के भीतर व्यापक चलन पर भी अपनी निराशा व्यक्त की। करण ने इस तथ्य पर अफसोस जताया कि इस तरह का व्यवहार गुमनाम ट्रोल तक ही सीमित नहीं था बल्कि यह उसी उद्योग में व्याप्त हो गया था जिसमें उन्होंने 25 वर्षों से अधिक समय तक काम किया था, जो एक चिंताजनक सांस्कृतिक बदलाव का संकेत देता है।

एकता कपूर ने शो और पुरस्कार समारोहों में आक्रामक हास्य के ऐसे ही उदाहरणों को याद करते हुए करण की भावनाओं को दोहराया। उन्होंने अधिक सम्मानजनक चित्रण की ओर बदलाव का आग्रह करते हुए सुझाव दिया कि करण की क्लासिक फिल्मों में से एक की नकल करना अधिक उपयुक्त विकल्प होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

घर को नैचुरली ठंडा रखने के लिए इन एक्सेसरीज का करें इस्तेमाल

गर्मियों के दौरान अपने घर को प्राकृतिक रूप से ठंडा रखने के लिए, अधिक आरामदायक रहने का माहौ…