Home Entertainment निर्देशन मे कदम रखने जा रही हैं गेम ऑफ थ्रोन्स की लेना हेडे, इस फिल्म को करेंगी डायरेक्ट

निर्देशन मे कदम रखने जा रही हैं गेम ऑफ थ्रोन्स की लेना हेडे, इस फिल्म को करेंगी डायरेक्ट

यूके के निर्माता-फाइनेंसर गोल्डफिंच एंटरटेनमेंट इस प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस करेगी

‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ और फिल्म ‘300’ में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने वाली लेना हेडे अब निर्देशन की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। लेना मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फ्लिक ‘वायलेट’ से अपने फीचर निर्देशन की शुरुआत करने जा रही हैं। लेना ने अपनी नई शुरुआत को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

Picture of Lena Headey [Instagram]
Picture of Lena Headey [Instagram]

लेना हेडे ने कहा, ‘वायलेट एक बाध्यकारी पेज टर्नर है जो मेरे द्वारा पुस्तक को पूरा करने के लंबे समय बाद तक मेरे साथ रहा – यह रोमांचक है कि एक निर्देशक के रूप में मेरी पहली विशेषता इतनी गहन महिला थ्रिलर होगी। यह विशाल सिनेमाई दायरे के साथ पूरा करने के लिए एक वाइल्ड राइड है, जो लगभग दो बहुत ही जटिल महिलाओं को केंद्रित करती है जो फिल्म के दौरान पूरी तरह से उजागर होंगी। मैं रोल करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती’।

Picture of Lena Headey [Instagram]
Picture of Lena Headey [Instagram]

फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे गोल्डफिंच एंटरटेनमेंट के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर फिल मैकेंजी ने कहा, ‘गोल्डफिंच एंटरटेनमेंट अविश्वसनीय परियोजनाओं और रचनात्मक छलांग को बढ़ावा देने के लिए मौजूद है और हम इस अनूठा और आकर्षक महिला-फ्रंट थ्रिलर के साथ बहु-प्रतिभाशाली लेना हेडे के फीचर निर्देशन का समर्थन करने के लिए उत्साहित हैं। गैरेथ ने बड़ी चतुराई से एक असंभव किताब को चुन लिया है और एक आकस्मिक दोस्ती की एक रोमांचक खोज में बदल दिया है जो गहराई से गड़बड़ हो जाती है और हम इसे स्क्रीन पर जीवन में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते’।

बता दें कि एसजेआई हॉलिडे के हालिया सफल उपन्यास पर आधारित इस फिल्म की कहानी दो एकल महिला यात्रियों का अनुसरण करती है, जिन्होंने अपने साहसिक कार्य के अगले चरण के लिए टीम बनाने का फैसला किया। जैसे-जैसे यात्रा जारी रहती है, चीजें सुलझने लगती हैं – क्योंकि महिलाओं में से कोई भी वह नहीं है जो वे होने का दावा करती हैं।

Picture of Lena Headey [Instagram]
Picture of Lena Headey [Instagram]

बताते चले कि यूके के निर्माता-फाइनेंसर गोल्डफिंच एंटरटेनमेंट इस प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस करेगी। पटकथा गैरेथ प्रिचर्ड द्वारा लिखी गई है, जिसकी संकरा पिक्चर्स (द राइज) लाइमलाइट सीटीएल के मार्क फोलिग्नो (मून) और गोल्डफिंच एंटरटेनमेंट के बेन चार्ल्स एडवर्ड्स (क्वांट) और फिल मैकेंजी (ट्विस्ट) के साथ सह-निर्माण करेंगे। पुस्तक को मूल रूप से डार्क एलायंस फिल्म द्वारा चुना गया था। कंपनी के एड बोस और मार्कस स्टैम्प कार्यकारी निर्माता के रूप में शामिल हैं। अक्टूबर में प्रोडक्शन शुरू होने की उम्मीद है।

Picture of Lena Headey [Instagram]
Picture of Lena Headey [Instagram]

लेना हेडे की बात करें तो उन्होंने 2019 बाफ्टा-नामांकित शॉर्ट फिल्म द ट्रैप को लिखा और निर्देशित किया था और गायिका फ्रेया राइडिंग के लिए एक संगीत वीडियो में अपने GoT सह-कलाकार मैसी विलियम्स का निर्देशन किया था। एमी नामांकित ने हाल ही में नेटफ्लिक्स एक्शन-थ्रिलर गनपाउडर मिल्कशेक और एचबीओ के अपकमिंग द व्हाइट हाउस प्लंबर में अभिनय किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

ट्रंप पर हमले के बाद अमेरिका के इस बिजनेसमैन का बड़ा खुलासा, दो बार हो चुका है जानलेवा हमला

ट्रंप सुरक्षित हैं और इस घटना की हत्या के प्रयास के रूप में जांच की जा रही है। शूटर को सीक…