Photo shared byApple TV+
Home Entertainment WeCrashed: WeWork साम्राज्य के पतन की पहली झलक से ऐप्पल टीवी ने उठाया पर्दा, देखें रोमांच से भरा हुआ टीजर

WeCrashed: WeWork साम्राज्य के पतन की पहली झलक से ऐप्पल टीवी ने उठाया पर्दा, देखें रोमांच से भरा हुआ टीजर

'WeCrashed' ली ईसेनबर्ग और ड्रू क्रेवेलो के वंडरी पॉडकास्ट 'WeCrashed: The Rise and Fall of WeWork' पर आधारित है

ऐप्पल टीवी प्लस ने आज ‘WeCrashed’ के रोमांचक टीजर से पर्दा उठा दिया है। यह सीरीज रियल एस्टेट स्टार्टअप WeWork और कंपनी का नेतृत्व करने वाले कपल के उत्थान और पतन के बारे में इसकी अपकमिंग लिमिटेड सीरीज है। टीजर को लेकर लेटो के एडम न्यूमैन ने कहा कि यह लोगों के अंदर और बाहर पंच मारने की जगह नहीं है।’

‘WeCrashed’ ली ईसेनबर्ग और ड्रू क्रेवेलो के वंडरी पॉडकास्ट ‘WeCrashed: The Rise and Fall of WeWork’ पर आधारित है। लेटो और हैथवे के साथ, लिमिटेड सीरीज में काइल मार्विन, अमेरिका फेरेरा और ओ-टी फागबेनले भी हैं। ‘WeCrashed’ के पहले तीन एपिसोड 18 मार्च को ऐप्पल टीवी प्लस पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध हो जाएंगे। इसके बाद नए एपिसोड को स्ट्रीमर पर साप्ताहिक रूप से रिलीज़ किया जाएगा, जो 22 अप्रैल तक चलने वाले आठ-एपिसोड को पूरा करेगा।

Photo shared byApple TV+
Photo shared byApple TV+[Instagram]

WeWork को एक बार अगले हॉट स्टार्टअप के रूप में देखा गया था, जिसकी कीमत लगभग $50 बिलियन थी। हालाँकि, कंपनी ने सितंबर 2019 में अपने अब तक के सह-संस्थापक एडम न्यूमैन के अनिश्चित प्रबंधन और व्यक्तिगत संवर्धन के बारे में खुलासे के मद्देनजर एक प्रारंभिक सार्वजनिक पेशकश पर रोक लगा दी थी। न्यूमैन ने इस समय के आसपास कंपनी से इस्तीफा दे दिया था, जबकि WeWork ने सॉफ्टबैंक से बेलआउट स्वीकार कर लिया था।

‘WeCrashed’ ईसेनबर्ग और क्रेवेलो द्वारा बनाया गया है। यह जोड़ी सह-लेखक, कार्यकारी निर्माता और सह-श्रोता के रूप में भी काम करती है। इस सीरीज में चार्ली गोगोलक, नताली सैंडी और हैथवे ने भी कार्यकारी निर्माता के रूप में काम किया हैं। जबकि एम्मा लुडब्रुक और लेटो ने अपने पैराडॉक्स प्रोडक्शन बैनर के तहत कार्यकारी निर्माता के रूप में काम किया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

ट्रंप पर हमले के बाद अमेरिका के इस बिजनेसमैन का बड़ा खुलासा, दो बार हो चुका है जानलेवा हमला

ट्रंप सुरक्षित हैं और इस घटना की हत्या के प्रयास के रूप में जांच की जा रही है। शूटर को सीक…