Home Entertainment नेटफ्लिक्स ने रिलीज किया ‘द हार्डर दे फॉल’ का पहला ट्रेलर, एक दूसरे के खिलाफ नजर आएंगे जोनाथन मेजर और इदरीस एल्बा, देखें ट्रेलर

नेटफ्लिक्स ने रिलीज किया ‘द हार्डर दे फॉल’ का पहला ट्रेलर, एक दूसरे के खिलाफ नजर आएंगे जोनाथन मेजर और इदरीस एल्बा, देखें ट्रेलर

‘द हार्डर दे फॉल’ को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग से पहले 22 अक्टूबर को सीमित थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा

नेटफ्लिक्स ने आज ‘द हार्डर दे फॉल’ का पहला ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ‘द हार्डर दे फॉल’ एक अपकमिंग अमेरिकन वेस्टर्न फिल्म है, जिसका निर्देशन जेम्स सैमुअल ने किया है, जिन्होंने बोअज याकिन के साथ इसकी कहानी को लिखा है। फिल्म में जोनाथन मेजर्स, इदरीस एल्बा, ज़ाज़ी बीट्ज़, लेकिथ स्टैनफ़ील्ड, डेलरॉय लिंडो और रेजिना किंग हैं।

IMAGE FROM IMDB

‘द हार्डर दे फॉल’ की कहानी नेट लव (मेजर) के बारे में बताती है, जिसे पता चलता है कि जिस व्यक्ति , रूफस बक (एल्बा) ने उसके माता-पिता को मार डाला था, उसे रिहा किया जा रहा है। तब नेट अपने दुश्मन का शिकार करने और अपने माता-पिता की मौत का बदला लेने के लिए अपने पुराने गैंग को फिर से इक्कठा करता है। नेट के साथ इस लड़ाई में जो लोग उसका साथ देंगे वो हैं स्टेजकोच मैरी (ज़ाज़ी बीट्ज़), बिल पिकेट (एडी गाथेगी), जिम बेकवर्थ (आरजे साइलर) हैं, जबकि ट्रुडी स्मिथ (किंग) और चेरोकी बिल (लाकीथ स्टैनफील्ड) बक की गैंग के निकलते हैं।

IMAGE FROM IMDB

बता दें कि फिल्म का ऐलान जुलाई 2019 में किया गया था। जब जोनाथन मेजर्स को फिल्म के लिए कास्ट किया गया था। संगीतकार जेम्स सैमुअल ने फिल्म का सह-लेखन किया और इस फिल्म से निर्देशन की शुरुआत करेंगे। इदरीस एल्बा नवंबर 2019 में शामिल हुए। जबकि ज़ाज़ी बीट्ज़, लेकिथ स्टैनफ़ील्ड, डेलरॉय लिंडो और रेजिना किंग सितंबर 2020 में इस फिल्म में शामिल हुए।

‘द हार्डर दे फॉल’ का वर्ल्ड प्रीमियर बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में 6 अक्टूबर, 2021 को होगा। यह 3 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग से पहले 22 अक्टूबर, 2021 को सीमित थिएटर्स में रिलीज होगी और साथ ही यह 22 अक्टूबर, 2021 को मोंटक्लेयर फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

ट्रंप पर हमले के बाद अमेरिका के इस बिजनेसमैन का बड़ा खुलासा, दो बार हो चुका है जानलेवा हमला

ट्रंप सुरक्षित हैं और इस घटना की हत्या के प्रयास के रूप में जांच की जा रही है। शूटर को सीक…