Finch
Home Entertainment ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के निर्देशक ने उठाया टॉम हैंक्स की फिल्म ‘फिंच’ के ट्रेलर से पर्दा, देखें साइंस-फिक्शन फ्लिक की पहली झलक

‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के निर्देशक ने उठाया टॉम हैंक्स की फिल्म ‘फिंच’ के ट्रेलर से पर्दा, देखें साइंस-फिक्शन फ्लिक की पहली झलक

'फिंच' को 5 नवंबर को Apple TV+ पर रिलीज किया जाएगा

टॉम हैंक्स की अपकमिंग सांइस-फिक्शन ड्रामा फ्लिक ‘फिंच’ का पहला फुल ट्रेलर Apple TV+ द्वारा आज जारी किया गया है। निर्देशक मिगुएल सैपोचनिक की इस Apple TV+ फिल्म के ट्रेलर में हैंक्स अपने भरोसेमंद कुत्ते और एक नए बनाए गए रोबोट के साथ एक खतरनाक और तबाह दुनिया में अपने असंभावित परिवार के लिए एक एक नए घर की खोज निकल पड़ते है। उसके इस सफर में उसका प्यारा कुत्ता और रोबोट भी साथ में है।

‘फिंच’ जिसका टाइटल पहले ‘बायोस’ था की कहानी एक खतरनाक और तबाह दुनिया के एकमात्र सर्वाइवर के बारे में है जो अपने अप्रत्याशित परिवार के लिए एक नया घर खोजने के लिए एक खतरनाक यात्रा पर निकलता है।

‘फिंच’ का निर्देशन एमी विजेता मिगुएल सैपोचनिक ने किया है, जिन्होंने HBO के गेम ऑफ थ्रोन्स के कई महत्वपूर्ण एपिसोड को निर्देशित किया, जिसमें प्रशंसकों की पसंदीदा ‘बैटल ऑफ द बास्टर्ड्स’ भी शामिल है। इसे क्रेग लक और आइवर पॉवेल ने लिखा है। निर्माता टीम में रॉबर्ट जेमेकिस हैं, जिन्होंने हैंक्स को एक और सोलो सर्वाइवल कहानी, 2000 की कास्ट अवे में निर्देशित किया था।

फिल्म के टाइटल के अलावा, ‘फिंच’ ने डिस्ट्रीब्यूटर्स और प्रीमियर डेटों को भी बदल दिया। फिल्म पहले अक्टूबर 2020 में यूनिवर्सल पिक्चर्स द्वारा सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। जून 2020 में, चल रहे COVID-19 महामारी के कारण दुनिया भर में सिनेमाघरों को बंद करने के कारण, इसे अप्रैल 2021 तक डिले कर दिया गया था। बाद में इस फिल्म को अगस्त में Apple द्वारा एक्वायर कर लिया गया। ‘फिंच’ को 5 नवंबर को Apple TV+ पर रिलीज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

ट्रंप पर हमले के बाद अमेरिका के इस बिजनेसमैन का बड़ा खुलासा, दो बार हो चुका है जानलेवा हमला

ट्रंप सुरक्षित हैं और इस घटना की हत्या के प्रयास के रूप में जांच की जा रही है। शूटर को सीक…