फरहान अख्तर
Home Entertainment फरहान अख्तर ने प्रतीक गांधी और दिव्येंदु स्टारर ‘अग्नि’ के पहले पोस्टर से उठाया पर्दा

फरहान अख्तर ने प्रतीक गांधी और दिव्येंदु स्टारर ‘अग्नि’ के पहले पोस्टर से उठाया पर्दा

पिछले शनिवार को अंतर्राष्ट्रीय अग्निशामक दिवस को चिह्नित करने के लिए, फरहान अख्तर ने राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित एक्शन से भरपूर फिल्म ‘अग्नि’ के पोस्टर का अनावरण किया और इसमें दिव्येंदु शर्मा, प्रतीक गांधी और सैयामी खेर ने अग्निशामकों की भूमिका निभाई। पोस्टर में प्रतीक गांधी को एक युवा लड़के को आग की लपटों से बचाते हुए दिखाया गया है, जो इन गुमनाम नायकों की वीरता का प्रतीक है।

फरहान अख्तर ने अग्निशामकों के प्रति आभार व्यक्त किया और आगामी रिलीज के बारे में बताते हुए कहा, “इस #अंतर्राष्ट्रीय अग्निशामक दिवस पर, हम उन गुमनाम नायकों का जश्न मनाते हैं जो हमें बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालते हैं। #अग्नि के लिए तैयार हो जाइए, जो उनकी वीरता को श्रद्धांजलि है। #जल्द ही आ रहा है।” फैंस ने भी फिल्म के प्रति प्रत्याशा दिखाते हुए कमेंट सेक्शन में कमेंट्स करते हुए कहा, “जे बात.. मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म के बाद लोग मुझसे यह नहीं पूछेंगे कि हम असल में क्या करते हैं।”

यह भी पढ़ें: ज़ीनत अमान ने फिल्म सेट पर जंगली जानवरों को शामिल करने से परहेज का किया आग्रह, शेयर की 1974 की एक झलक

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के स्वामित्व वाले एक्सेल एंटरटेनमेंट ने नई दिल्ली के नौसेना भवन में ‘ऑपरेशन ट्राइडेंट’ नामक एक अन्य परियोजना की भी घोषणा की। यह फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के ऐतिहासिक ऑपरेशन ट्राइडेंट के सम्मान में भारत में 4 दिसंबर को मनाए जाने वाले नौसेना दिवस की याद दिलाएगी।

इस ऑपरेशन को फिल्म में दिखाया जाएगा, जहां भारतीय नौसेना ने कराची बंदरगाह में पाकिस्तानी जहाजों को जोरदार झटका दिया था। ‘ऑपरेशन ट्राइडेंट’ एक्सेल एंटरटेनमेंट और सनशाइन डिजिमीडिया के बीच एक सहयोग है, लेकिन कलाकारों और रिलीज की तारीख के बारे में विवरण अभी तक सामने नहीं आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

ट्रंप पर हमले के बाद अमेरिका के इस बिजनेसमैन का बड़ा खुलासा, दो बार हो चुका है जानलेवा हमला

ट्रंप सुरक्षित हैं और इस घटना की हत्या के प्रयास के रूप में जांच की जा रही है। शूटर को सीक…