Home Entertainment Fire Na’vi के रोंगटे खड़े कर देने वाले ‘डार्क साइड’ के साथ स्क्रीन पर आएगी ‘अवतार 3’, जानिए क्या है जेम्स कैमरन का प्लान?

Fire Na’vi के रोंगटे खड़े कर देने वाले ‘डार्क साइड’ के साथ स्क्रीन पर आएगी ‘अवतार 3’, जानिए क्या है जेम्स कैमरन का प्लान?

अवतार 3' में 'Fire Na’vi' से होगा इंसानो का सामना, दिखेगा Na’vi का Evil अंदाज

मशहूर डायरेक्टर जेम्स कैमरन की ब्लॉक-बस्टर फिल्में ‘अवतार’ और ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ ने थिएटर्स में जमकर धूम मचाई है। अब ऑडियंस को इस फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। अब तक दर्शकों को ‘अवतार’ फ्रेंचाइजी की दोनों फिल्म्स में Na’vi के दो अलग-अलग कुनबों, वन-निवास Omaticaya और जल-निवास Metkayina से इंट्रोड्यूस करवाया गया है। लेकिन अब ‘अवतार 3’ में दर्शकों को कुछ अलग और ऐसा देखने को मिलने वाला है जिससे सभी बेहद सरप्राइज होने वाले हैं। फिल्म के डायरेक्टर जेम्स कैमरन ने खुद ‘अवतार 3’ में Na’vi के नए अवतार को लेकर दिलचस्प खुलासा किया है।

Avatar : The Way of Water

‘अवतार 3’ में दिखेंगे ‘Evil Na’vi’
‘अवतार’ और ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ में दिखाई गई दोनों जनजातियाँ शांतिपूर्ण हैं और केवल तभी हिंसा का सहारा लेती हैं जब उनकी जमीन पर इंसानो का कब्जा हो जाता है। हालाँकि अब दर्शकों को जल्द ही पता चलने वाला है कि सभी Na’vi अच्छे Na’vi नहीं हैं। जेम्स कैमरन ने बताया कि अगली फिल्म ‘अवतार 3’ पेंडोरा के तीसरे कबीले को पेश करेगी जो Na’vi के डार्क साइड को दिखाएगी ।

‘Fire Na’vi’ से इंट्रो करवाएंगे जेम्स कैमरन
जेम्स कैमरन ने एक इंटरैक्शन में बताया कि ‘अवतार 3 उन संस्कृतियों से अलग होगी जिन्हें मैंने पहले दिखाया है। अपकमिंग फ्लिक में ‘Ash People’ आग को रिप्रेजेंट करेंगे। मैं Na’vi को दूसरे एंगल से दिखाना चाहता हूं क्योंकि अब तक, मैंने केवल उनके अच्छे पक्ष दिखाए हैं।

Avatar : The Way of Water

जेम्स कैमरन ने बताया अपना प्लान
उन्होंने आगे कहा, ‘शुरुआती फिल्मों में, बेहद नेगेटिव मानवीय उदाहरण और बहुत सकारात्मक Na’vi उदाहरण हैं लेकिन अवतार 3’ में हम इसके विपरीत करेंगे। हम मुख्य किरदारों की कहानी को जारी रखते हुए नई दुनिया की खोज भी करेंगे। मैं कह सकता हूं कि आखिरी भाग सबसे अच्छे होंगे’। जेम्स का यह बयान दर्शकों को निश्चित रूप से एक्ससाइटेड करने वाला है।

Avatar : The Way of Water

क्या ऐसी होगी फिल्म की कहानी?
पहली दो ‘अवतार’ फिल्में Na’vi जनजातियों और मनुष्यों के बीच संघर्ष पर केंद्रित थीं। ऐसा लग रहा है कि तीसरी फिल्म Na’vi को फ्रैंचाइज़ी में पहली बार Na’vi के खिलाफ सामना करती हुई मिलेगी। शायद पंडोरा पर उसकी उपस्थिति के विनाश के कारण अग्नि जनजाति जेक सुली के खिलाफ हो जाएगी। हालांकि पूरे सच से तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पर्दा उठेगा।

Avatar : The Way of Water

इस दिन रिलीज होगी ‘अवतार 3’
बता दें कि कैमरन ने पहले ही ‘अवतार 3’ का निर्माण पूरा कर लिया है जो अगले साल 20 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में आने वाली है। जिसका खुलासा निर्माता जॉन लैंडौ ने ‘द वे ऑफ वॉटर’ के सिनेमाघरों में रिलीज से पहले कर दिया था। बताते चले कि ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ अब देश भर के सिनेमाघरों में चल रही है। फिल्म को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है।

1 Comment

  1. Wow, this is a great website! The layout is user-friendly and visually appealing. I found your post really helpful, thank you for sharing such valuable information!”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

ट्रंप पर हमले के बाद अमेरिका के इस बिजनेसमैन का बड़ा खुलासा, दो बार हो चुका है जानलेवा हमला

ट्रंप सुरक्षित हैं और इस घटना की हत्या के प्रयास के रूप में जांच की जा रही है। शूटर को सीक…