Fantastic Beasts
Home Entertainment हैरी पॉटर की स्पिनऑफ सीरीज फैंटास्टिक बीस्ट्स की अगली फिल्म के टाइटल का हुआ खुलासा, जानें कब होगी रिलीज

हैरी पॉटर की स्पिनऑफ सीरीज फैंटास्टिक बीस्ट्स की अगली फिल्म के टाइटल का हुआ खुलासा, जानें कब होगी रिलीज

वार्नर ब्रदर्स अपनी जादुई दुनिया में समय से पहले लौट रहे हैं । अपकमिंग ‘फैंटास्टिक बीस्ट्स’ फिल्म जिसका टाइटल ‘द सीक्रेट्स ऑफ डंबलडोर’ है, 15 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फैंटेसी फ्रैंचाइजी में यह तीसरी फिल्म अगले साल की 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक होने वाली थी, लेकिन स्टूडियो ने अब इसके प्रीमियर को तीन महीने पहले कर दिया है।

‘हैरी पॉटर’ के दिग्गज डायरेक्टर डेविड येट्स तीसरी फिल्म का निर्देशन करने के लिए लौट रहे हैं। यह प्रीक्वल सीरीज (हैरी, रॉन और हर्माइनी के कारनामों से दशकों पहले की है) जो की जादूगर न्यूट स्कैमैंडर (एडी रेडमायने) पर फोकस करती है।

Fantastic Beasts
Screenshot from a video shared by Fantastic Beasts[Instagram]

तीसरी ‘फैंटास्टिक बीस्ट्स’ फिल्म ने पिछले नवंबर में काफी सुर्खियां बटोरीं, जब जॉनी डेप ने वार्नर ब्रदर्स के कहने पर इस सीरीज को छोड़ दिया, जिसमे वो गेलर्ट ग्रिंडेलवाल्ड नाम के जादूगर का कैरेक्टर कर रहे थे। डेप का यह फैसला इस खबर के तुरंत बाद आया कि वो द सन के खिलाफ अपना मानहानि का केस हार गए हैं।

Fantastic Beasts
Photo shared by Fantastic Beasts[Instagram]

बता दें कि द सन एक ब्रिटिश टैब्लॉइड है जिसने साल 2018 में एक लेख प्रकाशित किया था जिसमें आरोप लगाया गया था कि डेप एक वाइफ बीटर थे यानी कि पत्नी की पिटाई करते थे। एक्टर मैड्स मिकेलसन, ग्रिंडेलवाल्ड के रोल में डेप की जगह दिखेंगे। कलाकारों में कैथरीन वॉटरस्टन, एलिसन सुडोल, एज्रा मिलर, डैन फोगलर और जेसिका विलियम्स भी शामिल हैं।

जे.के. राउलिंग ने फ्रैंचाइजी में पहले दो पार्ट्स के लिए स्क्रिप्ट लिखी है, 2016 की ‘फैंटास्टिक बीस्ट्स एंड व्हेयर टू फाइंड देम’ और 2018 की ‘फैंटास्टिक बीस्ट्स: द क्राइम्स ऑफ ग्रिंडेलवाल्ड’। स्टीव क्लोव्स, जिन्होंने कई ‘हैरी पॉटर’ फिल्मों में काम किया, वो राउलिंग के साथ तीसरी “फैंटास्टिक बीस्ट्स” फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

ट्रंप पर हमले के बाद अमेरिका के इस बिजनेसमैन का बड़ा खुलासा, दो बार हो चुका है जानलेवा हमला

ट्रंप सुरक्षित हैं और इस घटना की हत्या के प्रयास के रूप में जांच की जा रही है। शूटर को सीक…