Netflix
Home Entertainment Money Heist के मेकर्स ने किया स्पिनऑफ सीरीज ‘बर्लिन’ का एलान, जानिए कब होगा लॉन्च

Money Heist के मेकर्स ने किया स्पिनऑफ सीरीज ‘बर्लिन’ का एलान, जानिए कब होगा लॉन्च

नेटफ्लिक्स Heist यूनिवर्स को और आगे बढ़ाने जा रहा है

Money Heist जिसे ला कासा डी पैपेल के नाम से भी जाना जाता है, अब समाप्त हो रहा है लेकिन नेटफ्लिक्स Heist यूनिवर्स को और आगे बढ़ाने जा रहा है। स्ट्रीमर ने हिट स्पैनिश ड्रामा सीरीज के स्पिनऑफ का ऐलान किया है, जो लोकप्रिय कैरेक्टर बर्लिन के इर्द-गिर्द केंद्रित है, जिसे पेड्रो अलोंसो द्वारा निभाए गए एंड्रेस डी फोनोलोसा के नाम से जाना जाता है। यह स्पिनऑफ साल 2023 में लॉन्च होगा।

डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने स्पिनऑफ की अभी कोई खास जानकारी नहीं दी है, लेकिन बर्लिन का किरदार स्पेन के रॉयल मिंट के दूसरे-इन-कमांड है और उसने बैंक ऑफ स्पेन के डकैती की भी योजना बनाई थी, जिसे उसने प्रोफेसर और पलेर्मो के साथ साझा किया था।

पेड्रो अलोंसो ने एक फैन इवेंट में स्पिनऑफ को लेकर कहा, ‘यह एक यादगार क्षण है क्योंकि ये एक दौर का अंत और एक नए दौर की शुरुआत है। उन्होंने फैन इवेंट में आगे कहा कि, ‘आज मैं जीसस कोलमेनर से बात कर रहा था और हम कह रहे थे कि अब हम एक अज्ञात की ओर चलते हैं, जो कुछ भी होता है उसे बिना किसी अपेक्षा के खुला रहने देते हैं।

Pedro Alonso
Photos shared by fanpage of Pedro Alonso [Instagram]

पेड्रो अलोंसो ने आगे Money Heist के पटकथा लेखकों के समूह की ओर इशारा करते हुए कहा, ‘मुझे पता है कि ये लोग सीरीज को हर संभव मोड़ और मोड़ देंगे । फैन इवेंट में उन्होंने आगे कहा, ‘जिम्मेदारी (इस तरह की एक लोकप्रिय सीरीज को बंद करने की) एक बोझ और एक कैद हो सकती है, मुझे उम्मीद है कि हम इस अद्भुत ऊर्जा का उपयोग फिर से सब कुछ जोखिम में डालने के लिए करते रहेंगे’।

बता दें कि Money Heist 3 दिसंबर को अपने आखिरी पांच एपिसोड लॉन्च करेगा। सीरीज एलेक्स पिना द्वारा बनाई गई है और उर्सुला कोरबेरो द्वारा निभाई गई लुटेरों में से एक, टोक्यो के नजरिए से कहानी बताती है। इसमें अलवारो मोर्टे, इट्जियार इटुनो, मिगुएल हेरान, जैम लोरेंटे, एस्तेर एसेबो, एनरिक एर्स, रोड्रिगो डे ला सेर्ना, डार्को पेरिक, नजवा निमरी, होविक केचकेरियन, लुका पेरोस, बेलेन कुएस्टा, फर्नांडो कायो, फर्नांडो सोटो, जोस मैनुअल पोगा और मारियो डे ला रोजा भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

ट्रंप पर हमले के बाद अमेरिका के इस बिजनेसमैन का बड़ा खुलासा, दो बार हो चुका है जानलेवा हमला

ट्रंप सुरक्षित हैं और इस घटना की हत्या के प्रयास के रूप में जांच की जा रही है। शूटर को सीक…