Home News तस्वीरों में देखें प्रधानमंत्री मोदी की गांधीनगर में गुजरात भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मुलाकात

तस्वीरों में देखें प्रधानमंत्री मोदी की गांधीनगर में गुजरात भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज गांधीनगर में गुजरात बीजेपी के कार्यालय का दौरा किया. वह साबरकांठा जिले के हिम्मतनगर शहर में एक चुनावी रैली के बाद वहां पहुंचे। एक्स पर अपनी यात्रा की तस्वीरें साझा करते हुए, पीएम मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं की उल्लेखनीय ऊर्जा की प्रशंसा की।

Gandhinagar1

मोदी ने व्यक्त करते हुए कहा, “आज बनासकांठा और साबरकांठा में व्यापक रैलियों के बाद, मैंने भाजपा पार्टी कार्यालय कमलम का दौरा किया और साथी कार्यकर्ताओं से जुड़ा। उनका समर्पण और जोश वास्तव में सराहनीय है। वे हमारी सरकार को तीसरा कार्यकाल सुनिश्चित करने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं।”

Gandhinagar2

पीएम मोदी 7 मई के चुनावों से पहले पार्टी उम्मीदवारों के लिए समर्थन जुटाने के लिए दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं।

यह भी पढ़े: ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के निर्देशक ने उठाया टॉम हैंक्स की फिल्म ‘फिंच’ के ट्रेलर से पर्दा, देखें साइंस-फिक्शन फ्लिक की पहली झलक

इससे पहले दिन में, पीएम मोदी ने बनासकांठा के दीसा शहर और साबरकांठा के हिम्मतनगर शहर में लगातार चुनावी रैलियों को संबोधित किया। बनासकांठा में, उन्होंने “धर्म-आधारित आरक्षण” पर अपना रुख दोहराया, और कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगियों को सार्वजनिक रूप से ऐसी नीतियों से बचने के लिए प्रतिबद्ध होना चाहिए।

Gandhinagar4 1

पीएम मोदी ने जोर देकर कहा, “कांग्रेस ‘जमात’ को यह समझने की जरूरत है कि जब तक मोदी नेतृत्व कर रहे हैं, तब तक धर्म के आधार पर कोई आरक्षण नहीं होगा। संविधान ने एससी, एसटी और ओबीसी के लिए आरक्षण प्रदान किया है, जो अनुलंघनीय है।”

Gandhinagar5

साबरकांठा में बोलते हुए, पीएम मोदी ने इस बात पर प्रकाश डाला कि कैसे वर्तमान सरकार पिछले प्रशासन की तुलना में आतंकवाद का अलग तरीके से सामना करती है। उन्होंने राम मंदिर के निर्माण और अनुच्छेद 370 को निरस्त करने जैसे फैसलों के बारे में विपक्ष की आशंकाओं पर भी विचार किया और उन्हें देश में प्रचलित शांति और प्रगति से तुलना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

प्रधानमंत्री मोदी ने की लोगों से वोटिंग का रिकॉर्ड बनाने की अपील, कहा- ‘दान की तरह करें वोट’

लोकसभा चुनाव 2024 का तीसरा चरण भारत की लोकतांत्रिक यात्रा में एक महत्वपूर्ण क्षण है, जिसमे…