La Casa de Papel
Home Entertainment Money Heist के कोरियाई रीमेक में नजर आएंगे Squid Game के पार्क है-सू, एक्टर ने जताई यह उम्मीद

Money Heist के कोरियाई रीमेक में नजर आएंगे Squid Game के पार्क है-सू, एक्टर ने जताई यह उम्मीद

पार्क सीरीज के मुख्य किरदारों में से एक, एंड्रेस 'बर्लिन' डी फोनोलोसा का अभिनय करते हुए नजर आएंगे

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने Money Heist के कोरियाई रीमेक को लेकर दिलचस्प ऐलान किया है। नेटफ्लिक्स ने बताया है कि पॉपुलर Squid Game के स्टार पार्क है-सू लोकप्रिय स्पेनिश सीरीज Money Heist (La Casa de Papel) के कोरियाई रीमेक में अभिनय करते हुए नजर आएंगे। नेटफ्लिक्स के इस ऐलान से कोरिअन ऑडियंस में सीरीज को लेकर दिलचस्पी बढ़ना तय है।

पार्क सीरीज के मुख्य किरदारों में से एक, एंड्रेस ‘बर्लिन’ डी फोनोलोसा का अभिनय करते हुए नजर आएंगे। कोरियाई रीमेक में है-सू की कास्टिंग की खबरें तब बाहर आई है जब ओरिजनल सीरीज 3 दिसंबर को अपने पांच साल के रन के समापन के करीब पहुंच रही है। ओरिजनल में बर्लिन के किरदार को स्पेन के पेड्रो अलोंसो ने निभाया था। पार्क कोरियाई रीमेक की घोषणा की जाने वाली सीरीज के पहले कास्ट सदस्य हैं।

पार्क ने एक कोरियाई वीडियो संदेश में कहा, ‘पिछले पांच वर्षों में, दुनिया भर के फैंस ने सीरीज के प्रति अपना प्यार दिखाया है। मुझे उम्मीद है कि हमारे कोरियाई वर्जन को भी आपका प्यार और सपोर्ट हासिल होगा’। उन्होंने आगे कहा, ‘मेरे लिए इस तरह की एक अद्भुत सीरीज में भाग लेना और सबसे बढ़कर बर्लिन को एक अद्भुत कैरेक्टर बनाना मेरे लिए सम्मान की बात है। मुझे यकीन है कि कोरियाई वर्जन के बाकी कलाकार भी वैसा ही महसूस करेंगे जैसा मैं करता हूं’।

Park Hae-soo
Photos shared by fanpage of Park Hae-soo [Instagram]

पार्क ने आगे कहा, ‘एक अभिनेता के रूप में और सीरीज के प्रशंसक के रूप में, मैं Money Heist के कलाकारों और क्रू को उनके द्वारा बनाई गई महान सीरीज के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। हम 2022 में आपके साथ Money Heist के कोरियाई वर्जन को शेयर करने के लिए उत्सुक हैं’। उन्होंने पेड्रो अलोंसो को ‘फेमस मास्क’ देने के लिए धन्यवाद दिया और बदले में अगले साल कोरियाई वर्जन में उपयोग किए जाने वाले मुखौटे को उन्हें देने का वादा किया।

Park Hae-soo
Photos shared by fanpage of Park Hae-soo [Instagram]

Money Heist के कोरियाई वर्जन की खबर का पहली बार पिछले महीने में खुलासा किया गया था। सीरीज निर्माता एलेक्स पिना इस कोरियाई सीरीज को एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूस करेंगे जबकि किम होंग-सन, रयू योंग-जे द्वारा लिखित कहानी का निर्देशन करेंगे। बता दें कि Squid Game के लॉन्च तक, Money Heist नेटफ्लिक्स का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला नॉन-इंग्लिश नाटक था, जिसे विश्व स्तर पर 180 मिलियन घरों में देखा गया था।

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

ट्रंप पर हमले के बाद अमेरिका के इस बिजनेसमैन का बड़ा खुलासा, दो बार हो चुका है जानलेवा हमला

ट्रंप सुरक्षित हैं और इस घटना की हत्या के प्रयास के रूप में जांच की जा रही है। शूटर को सीक…