The Penguin
Home Entertainment पेंगुइन का सोलो एडवेंचर: बैटमैन के बिना गोथम, देखें ट्रेलर

पेंगुइन का सोलो एडवेंचर: बैटमैन के बिना गोथम, देखें ट्रेलर

2022 की फिल्म द बैटमैन का स्पिन-ऑफ होने के बावजूद, आगामी एचबीओ सीरीज़, द पेंगुइन में रॉबर्ट पैटिंसन के प्रतिष्ठित कैप्ड क्रूसेडर को नहीं दिखाया जाएगा। इसके बजाय यह शो गोथम सिटी के आपराधिक अंडरवर्ल्ड में गहराई से उतरेगा, जिसमें कॉलिन फैरेल द्वारा निभाए गए ओसवाल्ड कोबलपॉट के उदय पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा।

शो की निर्माता लॉरेन लेफ्रैंक ने बताया कि भले ही फैंस को बैटमैन की मौजूदगी की कमी खल रही हो, लेकिन शो एक अनूठा दृष्टिकोण प्रदान करता है। उन्होंने कहा, “मैट रीव्स की फिल्में बैटमैन की आंखों से देखी जाती हैं”, “ओज़ के साथ, हम ज़मीन पर, मिट्टी में, सत्ता की ओर उसके बढ़ते कदम को देख रहे हैं।”

यह भी पढ़ें: नेटफ्लिक्स का “डेड बॉय डिटेक्टिव्स” एक सीज़न के बाद कैंसल

लेफ्रैंक ने इस बात पर जोर दिया कि पेंगुइन एक अलग अनुभव है, जो गोथम शहर को एक नया रूप प्रदान करता है। उन्होंने कहा, “यह शहर समृद्ध और जटिल है, जिसमें बताने के लिए कई कहानियाँ हैं।” “हम उन कहानियों में से एक की खोज कर रहे हैं, जो एक ऐसे चरित्र पर केंद्रित है जिसे अक्सर सहायक खिलाड़ी के रूप में देखा जाता है।”

सीरीज के कार्यकारी निर्माता मैट रीव्स ने लेफ्रैंक की भावनाओं को दोहराया। हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि बैटमैन की अनुपस्थिति कुछ प्रशंसकों के लिए चिंता का विषय हो सकती है, उन्होंने उन्हें आश्वस्त किया कि यह शो फिल्म के ब्रह्मांड का एक स्वाभाविक विस्तार है। रीव्स ने कहा, “बैटमैन, रिडलर और पिछली फिल्म में जो कुछ भी हुआ, उसका भूत मौजूद है।” “यह सीरीज को सूचित करता है और कहानी के लिए मंच तैयार करता है।”

पेंगुइन का प्रीमियर 19 सितंबर को एचबीओ, मैक्स और जिओ सिनेमा पर होने वाला है। जैसा कि फैंस बेसब्री से शो का इंतजार कर रहे हैं, वे द बैटमैन के आगामी सीक्वल का भी इंतजार कर सकते हैं, जिसे 2026 में रिलीज़ किया जाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

नेटफ्लिक्स का “डेड बॉय डिटेक्टिव्स” एक सीज़न के बाद कैंसल

सुपरनैचुरल टीन ड्रामा सीरीज़, “डेड बॉय डिटेक्टिव्स” नेटफ्लिक्स पर अपने असामयिक…