नेटफ्लिक्स
Home Entertainment नेटफ्लिक्स का “डेड बॉय डिटेक्टिव्स” एक सीज़न के बाद कैंसल

नेटफ्लिक्स का “डेड बॉय डिटेक्टिव्स” एक सीज़न के बाद कैंसल

सुपरनैचुरल टीन ड्रामा सीरीज़, “डेड बॉय डिटेक्टिव्स” नेटफ्लिक्स पर अपने असामयिक अंत पर पहुँच गई है। एक आशाजनक शुरुआत और सकारात्मक आलोचनात्मक स्वागत के बावजूद, शो को सिर्फ़ एक सीज़न के बाद ही रद्द कर दिया गया है।

मूल रूप से 2021 में मैक्स में एक पायलट के रूप में कल्पना की गई, मैक्स की सामग्री रणनीति में बदलाव के कारण अंततः 2023 में नेटफ्लिक्स को सीरीज बेच दी गई। डीसी कॉमिक्स के लिए नील गैमन और मैट वैगनर द्वारा बनाए गए पात्रों पर आधारित, “डेड बॉय डिटेक्टिव्स” लोकप्रिय नेटफ्लिक्स सीरीज “द सैंडमैन” का स्पिन-ऑफ था।

यह भी पढ़ें: मार्वल ने किया 85वीं एनिवर्सरी के जश्न में नए रोमांचक प्रोजेक्ट्स का खुलासा

शो में दो मृत लड़कों, जॉर्ज रेक्सट्रू और जेडन रेवरी के साहसिक कारनामों को दिखाया गया है, जिन्होंने परलोक में अलौकिक रहस्यों को सुलझाने के लिए टीम बनाई। इस सीरीज़ में कैसियस नेल्सन, युयु कितामुरा, जेन लियोन, ब्रायना कुओको, डेविड इकोनो, लुकास गेज और रूथ कॉनेल सहित कई प्रतिभाशाली सहायक कलाकार भी शामिल थे।

हालांकि “डेड बॉय डिटेक्टिव्स” ने शुरुआत में नेटफ्लिक्स टॉप 10 इंग्लिश टीवी चार्ट में अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन समय के साथ इसके दर्शकों की संख्या में धीरे-धीरे गिरावट आई। आलोचकों की प्रशंसा के बावजूद, शो अंततः दूसरे सीज़न को उचित ठहराने के लिए पर्याप्त दर्शकों को बनाए रखने में विफल रहा।

“डेड बॉय डिटेक्टिव्स” का रद्द होना अलौकिक नाटकों और डीसी कॉमिक्स रूपांतरणों के प्रशंसकों के लिए एक और नुकसान है। हालांकि शो का भविष्य अनिश्चित बना हुआ है, लेकिन टेलीविजन परिदृश्य और इसके समर्पित फैंस के दिलों पर इसका प्रभाव निस्संदेह आने वाले वर्षों में महसूस किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

पेंगुइन का सोलो एडवेंचर: बैटमैन के बिना गोथम, देखें ट्रेलर

2022 की फिल्म द बैटमैन का स्पिन-ऑफ होने के बावजूद, आगामी एचबीओ सीरीज़, द पेंगुइन में रॉबर्…