मार्वल (Marvel)
Home Entertainment मार्वल ने किया 85वीं एनिवर्सरी के जश्न में नए रोमांचक प्रोजेक्ट्स का खुलासा

मार्वल ने किया 85वीं एनिवर्सरी के जश्न में नए रोमांचक प्रोजेक्ट्स का खुलासा

मार्वल स्टूडियोज़ मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) के एक रोमांचक नए चरण के लिए कमर कस रहा है, क्योंकि वे अपनी 85वीं वर्षगांठ मना रहे हैं। हाल ही में एक प्रोमो स्पॉट में कई आगामी प्रोजेक्ट्स पर प्रकाश डाला गया, जिनमें शामिल हैं:

कैप्टन अमेरिका: ब्रेव न्यू वर्ल्ड: हैरिसन फोर्ड इस फिल्म में शक्तिशाली रेड हल्क के रूप में डेब्यू करेंगे, जो फरवरी 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: हाउस ऑफ द ड्रैगन” सीजन 2 के फिनाले ने फैंस को किया निराश

डेयरडेविल: बॉर्न अगेन: चार्ली कॉक्स इस डिज्नी+ सीरीज में अंधे वकील मैट मर्डॉक के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे, जो मार्च 2025 के लिए निर्धारित है।

थंडरबोल्ट्स: रेड गार्डियन, घोस्ट, बकी बार्न्स, येलेना बेलोवा और यू.एस. एजेंट जैसे पात्रों वाली यह एंटीहीरो टीम मई 2025 में प्रीमियर के लिए तैयार है।

प्रोमो स्पॉट में दिवंगत स्टेन ली का वॉयसओवर भी शामिल था, जिसमें मार्वल की विरासत और उनके पात्रों के स्थायी आकर्षण को दर्शाया गया था।

ये रोमांचक प्रोजेक्ट MCU के फेज फाइव का हिस्सा हैं, जिसमें एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटुमेनिया, गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3, द मार्वल्स और डेडपूल एंड वूल्वरिन जैसे अन्य बहुप्रतीक्षित शीर्षक भी शामिल हैं। मार्वल के प्रशंसक रोमांचकारी रोमांच और प्रतिष्ठित पात्रों से भरे एक साल का बेसब्री से इंतजार कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

पेंगुइन का सोलो एडवेंचर: बैटमैन के बिना गोथम, देखें ट्रेलर

2022 की फिल्म द बैटमैन का स्पिन-ऑफ होने के बावजूद, आगामी एचबीओ सीरीज़, द पेंगुइन में रॉबर्…