जोनाथन मेजर्स और रॉबर्ट डाउने जूनियर
Home Entertainment जोनाथन मेजर्स है कैंग को बदलने से निराश, जानिए क्या थे आरोप

जोनाथन मेजर्स है कैंग को बदलने से निराश, जानिए क्या थे आरोप

हॉलीवुड कलाकार जोनाथन मेजर्स ने सार्वजनिक रूप से मार्वल स्टूडियोज द्वारा उनके किरदार, “कैंग द कॉन्करर” को रॉबर्ट डाउनी जूनियर के “डॉक्टर डूम” से बदलने के फैसले पर गहरी निराशा व्यक्त की है। मल्टीवर्स सागा के लिए स्टूडियो की योजनाओं में एक केंद्रीय व्यक्ति रहे अभिनेता को इस साल की शुरुआत में घरेलू हिंसा के आरोपों के बाद MCU से हटा दिया गया था।

मेजर्स ने अपने एक स्पष्ट बयान में इस खबर से अपने दिल टूटने का खुलासा किया है। उन्होंने जटिल और खतरनाक कैंग की भूमिका के लिए एक महत्वपूर्ण फैन बेस और क्रिटिक तारीफ हासिल की थी। मेजर्स की टिप्पणी रॉबर्ट डाउनी जूनियर के साथ किए गए व्यवहार के बिल्कुल विपरीत है, एक और अभिनेता जिसका अतीत विवादास्पद रहा है, जिसे डॉक्टर डूम के रूप में MCU में वापस स्वागत किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने पेरिस ओलंपिक के सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई, ये रहा खेल का टर्निंग पॉइन्ट

दोनों एक्टर्स के साथ जिस तरह से व्यवहार किया गया है, उसमें असमानता मेजर्स द्वारा अनदेखी नहीं की गई है, जिन्होंने खुले तौर पर इस निर्णय पर सवाल उठाया है। हालांकि मेजर्स ने भविष्य में कैंग की भूमिका को फिर से निभाने में रुचि दिखाई है, लेकिन मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए ऐसा होना असंभव लगता है। अभिनेता का करियर अब एक चौराहे पर है, और यह देखना बाकी है कि वह आगे आने वाली चुनौतियों का सामना कैसे करेंगे।

इस स्थिति पर जनता की प्रतिक्रिया मिली-जुली रही है। कुछ लोगों ने मेजर्स के प्रति सहानुभूति व्यक्त की है, उनका तर्क है कि उन्हें सुधार का एक मौका मिलना चाहिए। हालांकि, अन्य लोगों का मानना है कि मार्वल ने अभिनेता के खिलाफ आरोपों की गंभीरता को देखते हुए उनके साथ संबंध तोड़ने का सही फैसला किया। यह देखना अभी बाकी है कि इस विवाद का मेजर्स के करियर पर क्या प्रभाव पड़ेगा और क्या वह अपनी छवि को पुनः स्थापित कर पाएंगे और अभिनय की राह पर लौट पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

पेंगुइन का सोलो एडवेंचर: बैटमैन के बिना गोथम, देखें ट्रेलर

2022 की फिल्म द बैटमैन का स्पिन-ऑफ होने के बावजूद, आगामी एचबीओ सीरीज़, द पेंगुइन में रॉबर्…