ट्रंप (तस्वीर: ट्विटर/@elonmusk)
Home Business ट्रंप पर हमले के बाद अमेरिका के इस बिजनेसमैन का बड़ा खुलासा, दो बार हो चुका है जानलेवा हमला

ट्रंप पर हमले के बाद अमेरिका के इस बिजनेसमैन का बड़ा खुलासा, दो बार हो चुका है जानलेवा हमला

अमेरिका के पूर्व अराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर आज के भाषण के दौरान हमला हुआ। सोशल मीडिया पर चर्चित इस घटना से जुड़े वीडियो में गोली चलने के बाद उनके सिर के दाहिने हिस्से से खून बहता हुआ देखा गया। इस घटना से उन्हें अमेरिकी सीक्रेट सर्विस एजेंटों द्वारा तुरंत मंच से उतार दिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ट्रंप सुरक्षित हैं और इस घटना की हत्या के प्रयास के रूप में जांच की जा रही है। शूटर को सीक्रेट सर्विस एजेंटों ने मार गिराया। लेकिन अब दुनिया के एक बड़े उद्योगपति ने भी अपने ऊपर जान का खतरा बता कर सनसनी मचा दी है।

संबंधित समाचार में एलन मस्क ने एक महत्वपूर्ण खुलासा करते हुए दावा किया कि पिछले आठ महीनों में उनकी हत्या के दो प्रयास हुए हैं। पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर जानलेवा हमले के बाद, मस्क ने सोशल मीडिया पर कहा, “आने वाला समय खतरनाक है।” उन्होंने उल्लेख किया कि दो अलग-अलग व्यक्तियों ने उन्हें मारने का प्रयास किया, और उन्हें टेक्सास में टेस्ला मुख्यालय से लगभग 20 मिनट की दूरी पर आग्नेयास्त्रों के साथ गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें: जानें आईसीसी ट्रॉफियों को जीतने के मामले में कहां खड़ा है भारत

गोलीबारी के मद्देनजर, मस्क ने डोनाल्ड ट्रंप के प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया है, आगामी चुनावों के लिए उनका खुले तौर पर समर्थन किया है। उन्होंने सुरक्षा सुनिश्चित करने में एजेंसी की विफलता के सबूत के रूप में हमले का हवाला देते हुए सीक्रेट सर्विस के प्रमुख के इस्तीफे की भी मांग की। मस्क, जिन्होंने पहले खुद को राजनीति से दूर रखने का दावा किया था, अब अक्सर सोशल मीडिया पर दक्षिणपंथी विचारों के लिए समर्थन व्यक्त करते हैं। यह पहली बार है जब मस्क ने खुले तौर पर किसी राजनीतिक उम्मीदवार का समर्थन किया है।

टेस्ला के सीईओ और न्यूरालिंक में विशेष परियोजनाओं के प्रमुख एलन मस्क अब 11 बच्चों के पिता हैं। रिपोर्ट्स बताती हैं कि उन्होंने अपने और ज़िलिस दोनों के उपनामों को अपने बच्चों के नामों में जोड़ने के लिए अदालत से आदेश मांगा है। एलन मस्क अक्सर उच्च बुद्धि वाले लोगों को अधिक बच्चे पैदा करने के लिए प्रोत्साहित किया है, जिससे दुनिया की घटती आबादी को संबोधित करने की आवश्यकता पर बल मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

पेंगुइन का सोलो एडवेंचर: बैटमैन के बिना गोथम, देखें ट्रेलर

2022 की फिल्म द बैटमैन का स्पिन-ऑफ होने के बावजूद, आगामी एचबीओ सीरीज़, द पेंगुइन में रॉबर्…